सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
रिवॉल्वर रानी’ प्रियंका मिश्रा ने मांगा VRS, कहा- नहीं पता था वर्दी में Video बनाना इतना बड़ा गुनाह है

रिवॉल्वर रानी’ प्रियंका मिश्रा ने मांगा VRS, कहा- नहीं पता था वर्दी में Video बनाना इतना बड़ा गुनाह है

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में रिवॉल्वर के साथ वीडियो बनाने वाली महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा ने वीआरएस (स्‍वैच्छिक सेवानिवृत्ति) के लिए अप्लाई किया है। सोशल मीडिया पर प्रियंका का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया था। मीडिया से बातचीत के दौरान महिला सिपाही ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि वर्दी में वीडियो बनाना इतना बड़ा गुनाह है। लोग मुझे अभी भी ट्रोल कर रहे हैं, जिसकी वजह से मैं मानसिक रूप से काफी परेशान हूं। महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा ने बताया कि लोग मेरे वीडियो को शेयर करने के साथ ही अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं। जिसे मैं सहन नहीं कर पा रही हूं और इसी वजह से मैंने पुलिस की नौकरी छोड़ने के फैसला किया है। महिला सिपाही ने यह भी कहा कि मुझे विभाग से कोई शिकायत नहीं है। मुझे पता है कि सीनियर अधिकारी मेरा सपोर्ट करेंगे। मैं मानती हूं कि रिवॉल्वर के साथ वीडियो बनाना गलत है। मैंने पुलिस की वर्दी में बनाए गए वीडियो डिलीट कर दिए हैं। बता दें कि बीते दिनों महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा का रिवॉल्वर के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में महिला सिपाही यूनिफॉर्म (वर्दी) में हाथ में रिवाल्वर लिए नजर आ रही है। वीडियो में जो ऑडियो चल रहा है, उसमें हरियाणा और पंजाब की तुलना रंगबाजी के मामले में उत्तर प्रदेश से की जा रही है। कहा जा रहा है कि हरियाणा-पंजाब तो बेकार ही बदनाम है, आओ कभी उत्तर प्रदेश। रंगबाजी क्या होती है, हम तुम्हें बताते हैं। इस ऑडियो के साथ महिला सिपाही एक्टिंग करती नजर आ रही है। 22 सेकेंड के इस वीडियो में महिला सिपाही रिवॉल्वर दिखाते नजर आ रही हैं। महिला सिपाही का ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि पुलिस के आला अधिकारियों तक जा पहुंचा। आगरा के एसएसपी मुनिराज जी ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया।

0 Response to "रिवॉल्वर रानी’ प्रियंका मिश्रा ने मांगा VRS, कहा- नहीं पता था वर्दी में Video बनाना इतना बड़ा गुनाह है"

एक टिप्पणी भेजें