सच्चाई मे है दम,इसलिए सच लिखते हैं हम
ट्रोल्स से परेशान महिला सिपाही ने दिया इस्तीफ़ा, नामंजूर करते हुए SSP बोले- गलत कमेंट करने वालों पर होगी कार्रवाई

ट्रोल्स से परेशान महिला सिपाही ने दिया इस्तीफ़ा, नामंजूर करते हुए SSP बोले- गलत कमेंट करने वालों पर होगी कार्रवाई

हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो के जरिये छाने वाली आगरा की महिला सिपाही अब काफी परेशान हैं. ट्रोल्स से तंग आकर उन्होंने अपनी नौकरी तक से गुरूवार को इस्तीफ़ा दे दिया. हालाँकि अब इस मामले में नया मोड़ आ रहा है. एसएसपी ने महिला सिपाही का इस्तीफ़ा मंजूर करने से मना कर दिया है. उनका कहना है कि इस्तीफ़ा मंजूरी से पहले एक बार सिपाही और उनके परिजनों से बात की जाएगी, उसके बाद ही कुछ फैसला लिया जाएगा. महिला सिपाही ने एसएसपी को सौंपा था इस्तीफ़ा जानकारी के मुताबिक, इस्तीफ़ा देने के बाद आगरा की महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा ने बताया कि लोग मेरे वीडियो को शेयर करने के साथ ही अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं. जिसे मैं सहन नहीं कर पा रही हूं और इसी वजह से मैंने पुलिस की नौकरी छोड़ने के फैसला किया है. महिला सिपाही ने यह भी कहा कि मुझे विभाग से कोई शिकायत नहीं है. मुझे पता है कि सीनियर अधिकारी मेरा सपोर्ट करेंगे. मैं मानती हूं कि रिवॉल्वर के साथ वीडियो बनाना गलत है. मैंने पुलिस की वर्दी में बनाए गए वीडियो डिलीट कर दिए हैं. लोग कह रहे हैं कि मैंने अपराध किया है, अभद्रता की है. इतना बड़ा अपराध कर दिया है, जॉब से निकाल देना चाहिए. वर्दी उतरवा लेनी चाहिए. मैं अपनी मर्जी से जॉब छोड़ने को तैयार हूं, मगर ट्रोल ना करें प्लीज.” एसएसपी ने इस्तीफ़ा नहीं किया मंजूर हालाँकि प्रियंका मिश्रा के इस्तीफे को लेकर एसएसपी मुनिराज जी का कहना है कि फिलहाल उन्हें इस्तीफे की एप्लीकेशन मिली है. फिलहाल इस पर विचार विमर्श किया जा रहा है. महिला सिपाही के परिजनों से बातचीत के बाद इस पर निर्णय लिया जाएगा. आगे एसएसपी ने कहा कि प्रियंका ने इस्तीफे में इंटरनेट मीडिया पर कमेंट से परेशान होने की बात कही है. इसकी जांच कराई जा रही है. गलत कमेंट करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी., बता दें कि इंटरनेट सनसनी बनी प्रियंका मिश्रा कानपुर की रहने वाली हैं. साल 2020 में पुलिस विभाग में सिपाही के तौर पर ज्वाइन किया था. प्रियंका झांसी में ट्रेनिंग के बाद 3 महीने पहले आगरा के थाना एमएम गेट में पोस्टिंग हुई थी. हरियाणा-पंजाब तो बेकार ही बदनाम है, आओ कभी उत्तर प्रदेश. रंगबाजी क्या होती है, हम तुम्हें बताते हैं. इस ऑडियो के साथ महिला सिपाही एक्टिंग करती नजर आ रही है. 22 सेकेंड के इस वीडियो में महिला सिपाही रिवॉल्वर दिखाते नजर आ रही हैं. महिला सिपाही का ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि पुलिस के आला अधिकारियों तक जा पहुंचा. आगरा के एसएसपी मुनिराज जी ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया.

0 Response to "ट्रोल्स से परेशान महिला सिपाही ने दिया इस्तीफ़ा, नामंजूर करते हुए SSP बोले- गलत कमेंट करने वालों पर होगी कार्रवाई"

एक टिप्पणी भेजें